WhatsApp Join
Telegram Join

Rajasthan Pashu Parichar Exam Date: राजस्थान पशु परिचर भर्ती की परीक्षा तिथि घोषित

Rajasthan Pashu Parichar Exam Date: राजस्थान पशु परिषद द्वारा पशु परीक्षण भर्ती के लिए परीक्षा तिथियों की घोषणा कर दी गई है। यह परीक्षा 21 सितंबर से लेकर 24 सितंबर तक आयोजित की जाएगी। राजस्थान में पशु परिचय के लगभग 5934 पदों की भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन समाप्त हो चुके हैं, जिसमें योग्यता के रूप में 10वीं पास होने की मांग की गई थी। यह भर्ती इस साल की सबसे बड़ी भर्ती में से एक है। अभ्यर्थियों को परीक्षा की तैयारी के लिए तैयार रहना चाहिए, क्योंकि परीक्षा की तारीखें अब घोषित की गई हैं।

Rajasthan Pashu Parichar Exam Date: राजस्थान पशु परिचर भर्ती की परीक्षा तिथि घोषित
Rajasthan Pashu Parichar Exam Date: राजस्थान पशु परिचर भर्ती की परीक्षा तिथि घोषित

राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड ने राजस्थान पशु परिसर भर्ती के लिए परीक्षा की तिथियों का ऐलान किया है। यह परीक्षा 21 सितंबर से 24 सितंबर तक चालू रहेगी, जो कि शनिवार से मंगलवार तक होगी। परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड परीक्षा से पहले जारी किए जाएंगे। यह भर्ती राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड की इस साल की सबसे बड़ी भर्ती है।

इस भर्ती में लगभग 15 लाख से अधिक आवेदन आए हैं। कर्मचारी चयन बोर्ड जल्दी से जल्दी परीक्षा आयोजित कर रिजल्ट जारी करके जॉइनिंग देना चाहता है। इससे बेरोजगारों को रोजगार के अवसर मिल सके।

राजस्थान पशु परिचर एग्जाम डेट नोटिस

राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड द्वारा राजस्थान पशु परिचय भर्ती के लिए 19 जनवरी से 17 फरवरी तक ऑनलाइन आवेदन मांगे गए थे। इसके लिए सिलेबस नोटिफिकेशन के साथ ही जारी किया गया था। इसके बाद, 13 फरवरी को परीक्षा की तिथि घोषित की गई है, और परीक्षा का आयोजन चार दिनों तक किया जाएगा।

राजस्थान पशु परिचर एग्जाम डेट नोटिस डाउनलोड करने की प्रक्रिया

राजस्थान पशु परिचय एग्जाम डेट नोटिस को डाउनलोड करने के लिए निम्नलिखित डायरेक्ट लिंक पर क्लिक करें: [नोटिस डाउनलोड]

आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर भी राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड की लेटेस्ट नोटिफिकेशन से संबंधित जानकारी प्राप्त की जा सकती है।

Avatar of Vishal Singh

हेल्लो दोस्तों, मैं विशाल सिंह हूँ। मैं एक ब्लॉगर, एसइओ, डिज़ाइनर, वर्डप्ररेस डेवोलेपेर व कंटेंट क्रिएटर हूं। मेरे पास विभिन्न क्षेत्रों में ब्लॉगिंग और सामग्री निर्माण में 5+ वर्ष का अनुभव है।

Leave a Comment