WhatsApp Join
Telegram Join

Poco X6: कैमरा लवर्स के लिए Poco ले आया सस्ता और धांसू 5g स्मार्टफोन कैमरा क्वालिटी है अमेजिंग बहुत ही सस्ते में मिल रहा

Poco X6: जो यूजर्स Poco X6 सीरीज के स्मार्टफोन्स के इंतजार में है उनके लिए एक अच्छी खबर है. अगर आप भी इस सीरीज के लॉन्च होने की प्रतीक्षा कर रहे हैं, तो इस खबर को सुनकर आप खुशी से झूम उठेंगे.  फ्लिपकार्ट पर लाइव ऑफिशियल पोस्टर के मुताबिक Poco X6 सीरीज के फोन 11 जनवरी को भारत में लॉन्च किए जाएंगे. लॉन्च से पहले इस सीरीज के फोन काफी खबरों में है. पिछले कई दिनों से आ रही लीक्स से इनके फीचर और डिजाइन के बारे में कई जानकारियां सामने आ चुकी हैं.

Poco X6: कैमरा लवर्स के लिए Poco ले आया सस्ता और धांसू 5g स्मार्टफोन कैमरा क्वालिटी है अमेजिंग बहुत ही सस्ते में मिल रहा
Poco X6: कैमरा लवर्स के लिए Poco ले आया सस्ता और धांसू 5g स्मार्टफोन कैमरा क्वालिटी है अमेजिंग बहुत ही सस्ते में मिल रहा

कंपनी की नई सीरीज में आएंगे दो नए फोन

कंपनी की नई सीरीज में दो नए फोन- Poco X6 और Poco X6 Pro आने वाले हैं. दोनों स्मार्टफोन रेडमी नोट 13 प्रो 5G और Redmi K70e के रीब्रैंडेड वर्जन होने जा रहे हैं.रीब्रैंडेड वर्जन होने के बाद भी इनमें कुछ चेंज किये जाएंगे.  रिपोर्ट के मुताबिक पोको X6 में कंपनी 200 मेगापिक्सल की अपेक्षा 64 मेगापिक्सल का मेन कैमरा देने वाली है. वहीं, पोको X6 प्रो में आपको 67 वॉट की फास्ट चार्जिंग ऑफर की जा सकती है.  पोको X6 स्मार्टफोन LPDDR5 रैम और UFS 3.1 स्टोरेज के साथ मौजूद होगा.

फोटोग्राफी के लिए मिलेंगे तीन कैमरे 

कंपनी इस फोन में स्नैपड्रैगन 7s जेन 2 चिपसेट प्रोसेसर देने वाली है. फोटोग्राफी के लिए फोन के रियर में एलईडी फ्लैश के साथ तीन कैमरे दिए जाएंगे. इनमें 64 मेगापिक्सल के मेन लेंस के साथ एक 13 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल लेंस और एक 2 मेगापिक्सल का कैमरा आएगा. कंपनी इस फोन में 12जीबी तक की रैम और 512जीबी तक का इंटरनल स्टोरेज दे सकती है. प्रोसेसर के तौर पर इस फोन में आपको मीडियाटेक डाइमेंसिटी 8300 अल्ट्रा चिपसेट दिया जा सकता है. इस फोन में आपको कंपनी की तरफ से AMOLED LTPS डिस्प्ले ऑफर की जा सकती है.

Poco X6 में आएगी दमदार बैटरी

यह डिस्प्ले 120Hz के रिफ्रेश रेट के साथ आता है. फोन के रियर में 64 मेगापिक्सल के मेन कैमरा के साथ एक 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड ऐंगल लेंस और एक 2 मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर मिल सकता है.फोन में आपको 5000mAh की बैटरी मिलेगी जो  67 वॉट की फास्ट चार्जिंग स्पोर्ट के साथ आएगा. यह फोन एंड्रॉयड 13 पर कार्यरत होगा.  ओएस की जहां रेंडर्स के अनुसार पोको X6 5G स्मार्टफोन ब्लैक, ब्लू और वाइट कलर ऑप्शन में पेश किया जा सकता है. वहीं, पोको X6 प्रो को कंपनी ब्लैक, ग्रे और येलो कलर ऑप्शन में पेश कर सकती है.

Avatar of Vishal Singh

हेल्लो दोस्तों, मैं विशाल सिंह हूँ। मैं एक ब्लॉगर, एसइओ, डिज़ाइनर, वर्डप्ररेस डेवोलेपेर व कंटेंट क्रिएटर हूं। मेरे पास विभिन्न क्षेत्रों में ब्लॉगिंग और सामग्री निर्माण में 5+ वर्ष का अनुभव है।

Leave a Comment