WhatsApp Join
Telegram Join

तहलका मचाने आया OnePlus का धांसू 5g स्मार्टफोन इसका कैमरा DSLR को कड़ी टक्कर, 27 मिनट में होगा चार्ज

तहलका मचाने आया OnePlus का धांसू 5g स्मार्टफोन इसका कैमरा DSLR को कड़ी टक्कर, 27 मिनट में होगा चार्ज: एक प्रभावशाली 5जी स्मार्टफोन मचा रहा है हलचल: 4 जनवरी को लॉन्च होने वाला OnePlus Ace 3 ने उत्साह में उत्तेजना किया है। इसी बीच, एक रिपोर्ट सुझा रही है कि OnePlus Ace 3 सीरीज में और दो मॉडलों को पेश किया जा सकता है, जिनमें से एक है OnePlus Ace 3V और दूसरा Ace 3 Pro। हाल ही में OnePlus 3V के फीचर्स और विशेषज्ञताओं के बारे में जानकारी सामने आई है।

तहलका मचाने आया OnePlus का धांसू 5g स्मार्टफोन इसका कैमरा DSLR को कड़ी टक्कर, 27 मिनट में होगा चार्ज
तहलका मचाने आया OnePlus का धांसू 5g स्मार्टफोन इसका कैमरा DSLR को कड़ी टक्कर, 27 मिनट में होगा चार्ज

OnePlus Ace 3 ब्रांड के फोन के विशेषज्ञताओं का खुलासा हुआ है।

एक नई लीक के अनुसार, OnePlus Ace 3 Pro के फीचर्स की खुलासा हो रही है। टिप्स्टर Digital Chat Station के अनुसार, OnePlus Ace 3 Pro में OnePlus Ace 3 की तरह 6.78 इंच का डिस्प्ले हो सकता है, जिसमें 120Hz की रिफ्रेश रेट और 1.5K रेजॉल्यूशन शामिल हो सकता है। डिस्प्ले को BOE के कर्व्ड-एज OLED पैनल से लैस किया जा सकता है। लीक के अनुसार इस फोन में तकरीबन 24जीबी तक की LPDDR5x रैम हो सकती है।

DTH Free Channel 2023: टीवी के सभी चैनल फ्री में कैसे देखें यहां देखें पूरी डिटेल

इसमें Android 14 पर आधारित ColorOS 14 पर काम करेगा

कंपनी द्वारा 1TB तक के UFS 4.0 स्टोरेज की पेशकश की जा रही है। इस फोन में आपको Snapdragon 8 Gen 3 चिपसेट देखने को मिल सकता है। टिप्स्टर ने बताया कि फोन मेटल मिडिल फ्रेम और ग्लास बैक पैनल के साथ आ सकता है। इस फोन में Android 14 पर आधारित ColorOS 14 पर काम किया जाएगा। लीक में फोन के कैमरा स्पेसिफिकेशन, बैटरी और चार्जिंग के बारे में कोई जानकारी उपलब्ध नहीं है।

4 जनवरी को लॉन्च किया जाएगा

कंपनी ने OnePlus 9 Pro का ग्लोबल वेरिएंट नहीं पेश किया था, ऐसा होने पर इसके ग्लोबल लॉन्च की संभावना कम दिखती है। यह फोन OnePlus Ace 3 का ग्लोबल वेरिएंट होगा और 4 जनवरी को चीन में लॉन्च होने वाला है। रिपोर्ट्स के अनुसार, इस फोन में 6.82 इंच का डिस्प्ले शामिल हो सकता है, जिसमें 1.5K रेजॉल्यूशन हो सकता है।

इसमें इतना आंतरिक स्टोरेज ऑप्शन हो सकता है

यह डिस्प्ले 120Hz की रिफ्रेश रेट के साथ आ सकता है। फोन 16जीबी तक की रैम और 512जीबी तक के आंतरिक स्टोरेज ऑप्शन के साथ आ सकता है। फोटोग्राफी के लिए कंपनी इसमें 50 मेगापिक्सल कैमरा मुख्य लेंस शामिल कर सकती है। इसके अलावा, फोन में आपको 8 मेगापिक्सल का टेलीफोटो लेंस और सेल्फी के लिए 32 मेगापिक्सल कैमरा मिल सकता है।

Business Idea: घर बैठे कमाओं इस मशीन से महीने के 45 हजार, कभी नहीं होगी पैसो की कमी

Leave a Comment