NOKRIPUR.COM पर आप सभी का हार्दिक स्वागत है 🙏
Nokripur Telegram Group Join Now
Nokripur Youtube Chennel Subscribe Now

LPG Gas Cylinder New Price 500rs : अब 1 साल में 12 गैस सिलेंडर मिलेंगे सिर्फ ₹500 में सरकार का बड़ा फैसला

LPG Gas Cylinder New Price 500rs : अब 1 साल में 12 गैस सिलेंडर मिलेंगे सिर्फ ₹500 में सरकार का बड़ा फैसला : LPG Gas Cylinder New Price 500rs, राजस्थान के मुख्यमंत्री श्री अशोक गहलोत और राहुल गांधी दोनों मिलकर भारत जोड़ो यात्रा कर रहे हैं इस यात्रा के अंतर्गत राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत द्वारा एक नई घोषणा की गई है जिसके अंतर्गत बांटे गए फ्री गैस की कीमत 1000 से 500 तक करने की घोषणा की गई है राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत द्वारा यह कहा गया है कि फ्री गैस योजना के अंतर्गत मिलेंगे गैस सिलेंडर को भरवाने के लिए आप को ₹500 देने होंगे और यह स्कीम आने वाले बजट में लागू कर दी जाएगी। ₹500 में यह गैस सिलेंडर किन-किन लोगों को दिया जाएगा वह किस-किस जगह दिया जाएगा इसके बारे में संपूर्ण जानकारी नीचे दी गई है।

LPG Gas Cylinder New Price 500rs
LPG Gas Cylinder New Price 500rs

वर्तमान समय में गैस सिलेंडर की कीमत लगभग ₹1040 है यह कीमत काफी ज्यादा है जिससे गरीब लोग अपना सिलेंडर नहीं भरवा पाते और वह पुरानी तरह ही चूल्हे से काम चला रहे हैं लेकिन अब मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की घोषणा के अनुसार उनको गैस सिलेंडर भरवाने के लिए सिर्फ ₹500 देने होंगे। कहा कि जो लोग गरीबी रेखा से नीचे हैं यानी बीपीएल से हैं गरीब है या उज्जवला योजना से जुड़े हैं उन सभी श्रेणी के लोगों को 12 गैस सिलेंडर 1 साल के अंदर दिए जाएंगे और वह एक गैस सिलेंडर की प्राइस सिर्फ ₹500 रहेंगी।

LPG Gas Cylinder In 500rs New Price
LPG Gas Cylinder In 500rs New Price

 

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने आज एक नई घोषणा की है यह घोषणा भारत जोड़ो यात्रा के अंतर्गत अलवर के मालखेड़ा में की गई जिसमें माननीय मुख्यमंत्री अशोक गहलोत द्वारा यह बताया गया है कि भारत उज्जवला गैस योजना के अंतर्गत मिले फ्री गैस के लिए सिलेंडर भरवाने के लिए आपको सिर्फ ₹500 देने होंगे। और यह घोषणा नए बजट के साथ ही लागू की जाएगी यह घोषणा नया बजट 1 अप्रैल से लागू होंगे जिसके बाद गैस सिलेंडर भरवाने के लिए आपको सिर्फ और सिर्फ ₹500 देने होंगे।

Important links

Home Page Click Here
Join WhatsApp Group Click Here 
Join Telegram Group Click Here 
Nokripur Telegram Group Join Now
Nokripur Youtube Chennel Subscribe Now

Leave a Comment